Neha Kakkar Becomes Emotional after Remembering her Struggle

बॉलीवुड में दो तरह के लोग होते हैं। पहला, जिनकी फिल्मी पृष्ठभूमि है और वे एक फिल्मी करियर के परिवार से विरासत में मिलते हैं। फिर अन्य प्रकार के लोग आते हैं जो अपनी मेहनत और संघर्ष के वर्षों के आधार पर स्टार बन जाते हैं। बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ एक अन्य प्रकार की हस्ती हैं। नेहा ने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल के सीजन 2 से एक प्रतियोगी के रूप में की थी।



इसके बाद नेहा ने धीरे-धीरे अपने सिंगिंग करियर को आगे बढ़ाया। अब आज की तारीख में, नेहा बॉलीवुड के शीर्ष गायकों में से एक हैं। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसके कारण, प्रशंसकों के बीच उनकी लोकप्रियता आसमान छू गई। इंडियन आइडल, जहाँ नेहा एक प्रतियोगी हुआ करती थी, आज उसी शो में एक जज की भूमिका भी निभा रही है।

हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से पहली तस्वीर एक आलीशान बंगले की है जबकि दूसरी एक पुराने घर की है। दरअसल नेहा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें ऋषिकेश की हैं। पहली तस्वीर में दिख रही खूबसूरत छोटी बंगाली नेहा कक्कर की है। वहीं, दूसरी तस्वीर में दिख रहे पुराने घर में नेहा का जन्म हुआ था।

नेहा उस पुराने माकन में किराए पर रहती थी। ऐसे में ऋषिकेश से अलीशा बंगले तक किराए के मकान में रहने से लेकर सफर को याद कर नेहा भावुक हो गईं। उन्होंने अपने अनुभव को बेहद खूबसूरत तरीके से साझा किया है।

नेहा लिखती हैं, “यह ऋषिकेश में हमारा बंगला है। दूसरी तस्वीर में, आप उस घर को देख सकते हैं जहाँ मैं पैदा हुआ था। हमारा कक्कड़ परिवार इस घर के एक कमरे में रहता था। माँ ने कमरे में एक टेबल लगाई जो उस छोटे से कमरे में हमारी रसोई थी। dvdvilla

वह कमरा भी हमारा नहीं था लेकिन हम किराए पर रहते थे। और अब जब भी मैं इस शहर में अपना बंगला देखता हूं, मैं हमेशा भावुक हो जाता हूं। स्व मेड नेहा कक्कड़ मेरे परिवार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। "

इस प्रकार, नेहा कक्कड़ के बारे में यह लेख उनके स्ट्रगल को याद करने के बाद भावनात्मक हो जाता है।



We hope that you like this article on News Deck us

Post a Comment

0 Comments